How To Impress a Girl In Hindi Language – किसी लड़की को कैसे इम्प्रेस ( impress ) करें

How To Impress a Girl In Hindi Language यह एक ऐसा विषय है जो आज के समय में हर लड़का सोचता है। हर युवा लड़का चाहता है कि उसकी अच्छी सी, सुंदर सी गर्लफ्रैंड हो और वो उसके साथ जी भरकर बातें कर सके या रोमांस कर सके। लेकिन ख्वाहिश तो सभी की होती है, लेकिन कुछ कारणों से आपको गर्लफ्रैंड नहीं बन पाती है। आपको बता दें गर्लफ्रैंड बनाने के लिए महंगे कपड़े, महंगे फोन होना या सुंदर दिखना जरुरी नहीं है। कई ऐसी चीजें होती है, जिसका ध्यान रखकर आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं, इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं है, बल्कि आपकी आदतों में हल्का सा सुधार करना है। आज यहां आपको बताया जाएगा कि लड़की को कैसे आकषिर्त किया जाये।

How To Impress a Girl In Hindi Language 20 नई पॉइंट्स आपके लिए 

  1. उसके दोस्तों और परिवार के सामने अच्छे रहें। अगर आप उसके भाइयों के प्रति देखभाल और स्नेह और उसके माता-पिता के प्रति सम्मान दिखाते है, तो वह उसे पसंद करेगी।
  2. बहुत जुनूनी न हो सामान्य और शांत दिखाई दें। आप एक अच्छे इंसान हैं और इसलिए आप जिस लड़की से बात कर रहे हैं- उसमें वास्तविक रूचि दिखाएं। उसे अपनी गुप्त महत्वाकांक्षाओं का पता न लगने दे। 
  3. उसे पहले छूने की प्रलोभन का विरोध करें उसे स्पर्श करने वाले पहले व्यक्ति बनाएं। अगर वह अपना हाथ रखती है, तो शर्माना नहीं। लेकिन अगर आप पहली बार उसे छूने की कोशिश करते हैं तो आप निश्चित रूप से एक सेक्स के भूखे आदमी की तरह दिखेंगे।
  4. उसे एक व्यक्ति के रूप में जानने का प्रयास करने में कुछ समय व्यतीत करें, अपने विश्वासों, पसंदों और नापसंदियों, महत्वाकांक्षाओं, शौक और जीवन के दर्शन के बारे में पता करें। यदि आपने वास्तव में उसे समझने के लिए उचित देखभाल की है, तो आप लगभग निकट भविष्य में उसका स्नेह अर्जित करने के लिए लगभग निश्चित हैं।
  5. लड़कियों को धीमी गति से जाना पसंद है एक ही बार में एक कठिन प्रेमी बनकर उसे डराएं नही। यदि आप किसी लड़की का विश्वास कमाने चाहते हैं तो आपको पहले उसका मित्र रहना होगा।
  6. जब उसके साथ हो तो अन्य लड़कियों की तरफ न देखें। यह आपके लिए हर तरह की बुरी भावनाओं के साथ उसे भरने के लिए निश्चित है।
  7. उसकी भावनाओं का सम्मान करें और दयालुता से उसका इलाज करें और अगर आपको लगता है कि उसकी भावनाओं को गलत ढंग से रखा गया है, तो उसे प्रचार न करें।
  8. उससे मिलने के अगले ही  दिन उसे फोन करें व्यक्तिगत या अंतरंग होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन सिर्फ एक दोस्त की तरह बात करें और वह निश्चित रूप से इसे पसंद करेगी। आप उसकी प्रशंसा या घर छोड़ने के अवसर का उपयोग कर सकते हैं
  9. लड़कियों को लडके पसंद हैं, शिशुओं की तरह रोने वाले नहीं। तो कृपया उसके कंधों पर अपने आँसू बहाए जाने की कोशिश न करें। पहली तारीख को एक फिल्म पर रोना लड़कियों को प्रभावित नहीं करता है
  10. बात करते समय आँखें चेहरे पर रखें। महिलाओं को इधर उधर देख कर बात करने वाले पुरुषों पसंद नहीं है। कभी भी लडकी के शरीर पर नज़र डालने की हिम्मत न करें, भले ही वह नहीं दिख रही हो।
  11. वह जो कह रही है, उसमें वास्तविक रुचि दिखाएं, यह कितना उबाऊ हो सकता है यह एक लड़की में रुचि दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है
  12. अपने पूर्व-गर्लफ्रेंड्स के बारे में कभी भी बुरा मत बोलो यह एक आदमी के रूप में आप पर एक बुरी रोशनी फेंकता है वह सोचती है कि अगर आप उनका सम्मान नहीं कर सकते, तो आप उसके साथ भी ऐसा कर सकते हैं।
  13. अपने परिवार के बारे में बात करें। लड़कियां पारिवारीक पुरुषों के साथ सुरक्षित और आरामदायक महसूस करती हैं यदि आप अपने परिवार से जुड़े हैं, तो आप एक सुरक्षित शर्त है यह जानते हुए कि आप एक स्थिर परिवार से आते हैं, कुछ महिलाओं के लिए बहुत प्रभावशाली हो सकते हैं।
  14. ज़ोरदार जिज्ञासु न बनें उसे बातें बोलने दें और जब जरूरत पड़ती है तब ही प्रश्न पूछें। ऐसा करने से लड़कियां आकषिर्त होती है।
  15. साफ और सुव्यवस्थित दिखें और कृपया, अपनी लड़की को एक विहीन, बदबूदार मोज़े के साध और पीले दाँतों के साथ देखने के लिए नहीं जाएं ! वह निश्चित रूप से आपको फिर से नहीं देखेगी यदि वह तुम्हें गंदा पाती है! । इत्र का प्रयोग ज़ादा ना करें  यह बहुत आकर्षक दिखता है!
  16. ज्यादातर महिलाएं ऐसे पुरुषों को पसंद करती हें जो उन्हें हसा सकें। गंभीर होने के लिए जीवन बहुत छोटा है।
  17. अपने पैसे या स्थिति को न दिखाएं इससे आपकी प्रतिष्ठा को गंभीर नुकसान हो सकता है लड़कियों को उस व्यक्ति के साथ होना अच्छा नहीं लगता है जो अपने Smartphone को उससे अधिक मूल्यवान समझता है।
  18. आश्वस्त रहें, लेकिन असहनीय नहीं। लडकीयों को ऐसे लड़के पसंद है जो अपने जीवन के प्रभारी हैं और कमजोर नहीं।
  19. पागल जैसी लड़की का पीछा न करें। कई लड़कियां पुरुषों के पीछे आती हैं क्योंकि वे उनके लिए मना कर देते हैं। गर्व और पक्षपात से श्री Darcy याद है? शताब्दी के बाद सदी, लड़कियां उनके लिए गिर रही हैं क्योंकि वह बहुत खूबसूरत, अप्राप्य और रहस्यमय थे।
  20. आप उसकी पूजा करते हैं और वह आपको देखती भी नहीं, आप उसके बारे में रात और दिन सोचते हैं और उसके लिए आपका कोई अस्तित्व ही नहीं हैं। आप उसे अपने जीवन में चाहते हैं, लेकिन वह पूरी तरह से उदासीन है। नहीं, यह आपके प्रेम कहानी का दुखी अंत नहीं है। एक नरम दिल के साथ धन्य होने के नाते, यह एक महिला को प्रभावित करने के लिए काफी आसान है। यहां बताया गया है कि यह कैसे किया जा सकता है।

 

लड़कियां किसी आदमी को दिखने या स्थिति के कारण बहुत ज्यादा नहीं पसंद करती हैं बल्कि उनकी शैली और शिष्टाचार के कारण उन्हें पसंद है। ये 20 टिप्स याद रखें और आप कभी भी एक लड़की नहीं खोएंगे बल्कि आपकी तरफ लड़कियां आकषिर्त होंगी। वास्तविक रहें किसी भी संबंध में पहला कदम ईमानदार और सीधे आगे बढ़ रहा है। लड़कियां उन पुरुषों को नापसंद करती हैं जो किसी और के रूप में हैं।मुझे लगता है की आप अब पूरी तरह से जान गए है की How To Impress a Girl In Hindi

The Author

RAO SAHAB

RAO SAHAB

Mujhe Kisi Bhi topic pe likha acha lagta h aur ye meri pehli site h

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Jobloo.in © 2017
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.