About Us

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम राम शंकर है। एक यूपी के एक छोटे से गॉव में रहता हु। Jobloo.in के पीछे मेरा मकसद सिर्फ अपने देश की अच्छी से अच्छी जानकारी शेयर करना है। इस ब्लॉग को मेने 2014 में शुरू किया था लेकिन कुछ कारणों से में काम नहीं कर सका लेकिन अब 2017 में मेने अपना पूरा ध्यान इसी ब्लॉग में लगा रखा है। में उम्मीद करता हु की आपको मेरे दवारा किये गये आर्टिकल आपको पसंद आएंगे।
Jobloo.in इस वेबसाइट का main aim है सबके लिए सरकारी नौकरी।

आज 5 मार्च 2017 को वेबसाइट का शुभारम् करने जा रहा हु। इस वेबसाइट / ब्लॉग में आपको हर तरह नौकरी की जानकारी मिलेगी वो भी पूरी तरह हिंदी भाषा में।

मेरा नाम ऋतू सक्सेना। में सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE ) के ऑफिस में काम करती हु। मुझे बहुत सी सरकारी नौकरी अपडेट करनी पड़ती है इसलिए मेने सोचा क्यों ना में खुद ही एक ब्लॉग बना लू जहा लोगो को नौकरी के बारे में डिटेल में बता सकू।

दोस्तों अगर आपको साइट के बारे में कोई परेशानी या सुझाव हो तो प्लीज मुझे जरूर बातये

आप मुझे इस  मेल id पे मेल कर सकते है  joblooabhi[@]gmail[dot]com

शुरू में मेने अपने भगवानो की फोटो को शेयर करना शुरू किया था। अभी तक मेने निचे दिए गए भगवानो की फोटो शेयर कर रखी है।

इसके बाद में सोच रहा था की और किस चीज़ के बारे में आर्टिकल डाला जाये फिर अचानक मेरे मन में अपने देश भक्त /FREEDOM FIGHTER के बारे में ध्यान आया।

 

मेने कुछ क्रिकेट स्टार के बारे में भी कुछ आर्टिकल लिखे है जो की निचे दिए गए है

ये सब लिखने के बाद मेरा मन अपनी हिंदी भाषा की तरफ लग गया तो अब मेने सिर्फ हिंदी भाषा में लिखना सुरु कर दिया है। अभी मेने कुछ बहुत पुराने कवियों के बारे में लिखा है।

Bihari Ke Dohe in Hindi

Rahim ke Dohe in Hindi

Kabir Das Ke Dohe in Hindi